मां ने सनस्क्रीन भेजी है लेकिन मैं लगाता नहीं, काली पड़ रही स्किन के सवाल पर बोले राहुल गांधी

0
71

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ये सोचते हैं कि एक बार कब्जा कर लिया तो हिन्दुस्तान चुप हो जाएगा। यह उनकी गलतफहमी है। देश चुप नहीं होने वाला है, बल्कि लड़ जाएगा।
मां ने सनस्क्रीन भेजी है लेकिन मैं लगाता नहीं, काली पड़ रही स्किन के सवाल पर बोले राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बीते कई दिनों से भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। एक ऐसी ही मुलाकात में राहुल से एक युवक पूछता है कि ‘यात्रा के दौरान टैनिंग से बचने के लिए आप कौन सी सनस्क्रीन क्रीम लगाते हैं?’ इस पर वह जवाब देते हैं कि मां ने सनस्क्रीन भेजी है लेकिन मैं उसे इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी जब कर्नाटक में थे, तब बातचीत के दौरान एक स्थानीय युवक ने उनकी स्किन को लेकर यह सवाल किया। वीडियो में राहुल पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से चर्चा करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक महिला भी उनसे कहती है कि टैनिंग तो हुई है। इस बीच एक आदमी की आवाज सुनाई देती है जो कहता है कि मेरा बेटी भी यही बात कह रहा था सर… और फिर सब लोग हंसने लगते हैं।

‘सीधे जनता से मिलने के अलावा और कोई चारा नहीं’
वीडियो में राहुल कहते हैं कि हम विपक्ष का काम कर रहे हैं। हमारे पास सड़क पर उतरने और सीधे जनता से मिलने के अलावा और कोई चारा नहीं है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये सोचते हैं कि एक बार कब्जा कर लिया तो हिन्दुस्तान चुप हो जाएगा। यह उनकी गलतफहमी है। देश चुप नहीं होने वाला है, बल्कि लड़ जाएगा।

आंध्र प्रदेश पहुंची भारत जोड़ो यात्रा
राहुल गांधी ने पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा की आज आंध्र प्रदेश के कुरनूल से शुरुआत की। सोमवार को राहुल ने कर्नाटक के बल्लारी में भारत जोड़ो यात्रा के शिविर में एक कंटेनर में बनाए गए मतदान केंद्र में अपना वोट डाला। कांग्रेस ने राहुल की बेंगलुरु ग्रामीण सांसद डी. के. सुरेश के साथ कतार में खड़े होने और फिर वोट डालने की तस्वीरें साझा की हैं। मालूम हो कि भारत जोड़ो यात्रा के लिए कल ‘विश्राम दिवस’ ​​घोषित किया गया था।