अमित शाह का सीमांचल में दूसरा दिन, आज नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी कैंप जाएंगे; किशनगंज में माता के करेंगे दर्शन

0
70

र्णिया में रैली करने के बाद शाह शुक्रवार दोपहर करीब पौने चार बजे किशनगंज के खगड़ा हवाई अड्डा पहुंचे। यहां से उनका काफिला माता गुजरी यूनिवर्सिटी पहुंचा।
अमित शाह का सीमांचल में दूसरा दिन, आज नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी कैंप जाएंगे; किशनगंज में माता के करेंगे दर्शन

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय सीमांचल दौरे पर हैं। शुक्रवार को पूर्णिया में जनसभा संबोधित करने के बाद वे शाम में किशनगंज पहुंचे। शनिवार को वे सुबह किशनगंज शहर के प्रसिद्ध बूढ़ी काली माता के मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। फिर टेढ़ागाछ में नेपाल बॉर्डर स्थित फतेहपुर एसएसबी कैंप जाएंगे। जहां विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा शाम में पूर्णिया के चूनापूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे जहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बीजेपी की जनभावना रैली को संबोधित करते हुए बिहार में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया। इस दौरान वे लालू यादव और नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। उन्होंने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का सूपड़ा साफ होने का दावा करते हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलने की बात कही। पूर्णिया में रैली करने के बाद शाह शुक्रवार दोपहर करीब पौने चार बजे किशनगंज के खगड़ा हवाई अड्डा पहुंचे। यहां से उनका काफिला माता गुजरी यूनिवर्सिटी पहुंचा।

पार्टी का नहीं, मेरा खुद का प्लान था सीमांचल, बिहार की राजनीति की दिशा तय करने आया हूं: अमित शाह

अमित शाह ने यूनिवर्सिटी में सीमांचल के बीजेपी सांसद, विधायक और विधान पार्षदों के साथ अहम बैठक की। उन्होंने रात्रि विश्राम यहीं किया। शनिवार को को वे बूढ़ी काली माता मंदिर जाएंगे। फिर एसएसबी कैंप में अधिकारियों से सुरक्षा समीक्षा बैठक कर वापस माता गुजरी यूनिवर्सिटी लौटेंगे। शनिवार शाम में ही अमित शाह का दिल्ली रवाना होने का कार्यक्रम है।