आज बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त भिडंत, अमिताभ और चिरंजीवी से टकराएंंगे ऋतिक-टाइगर

0
136

नई दिल्ली: आज साउथ और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)-चिरंजीवी (Chiranjivi) की फिल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)’ और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)-टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर ‘वॉर (War)’ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. इन दोनों फिल्मों के आज रिलीज होने पर जहां दर्शकों की बल्ले-बल्ले है वहीं बॉक्स ऑफिस पर बड़ी भिडंत होने की उम्मीद है.

एक्शन के दीवानों की लॉटरी
यह दोनों ही फिल्में एक ही हफ्ते में रिलीज होना एक्शन के दीवानों के लिए किसी लॉटरी से कम नहीं है. इनमें एक फिल्म ‘वॉर (War)’ जहां नए दौर का एक्शन दिखाने जा रही है. वहीं दूसरी फिल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)’ बीते दौर के आजादी की कहानी और उस दौर के एक्शन से सराबोर है. कहा जाए तो यह फिल्म एक बायोग्राफिकल एक्शन ड्रामा है. दोनों ही फिल्मों में दो अलग-अलग एक्शन फ्लेवर दर्शकों को मिलने जा रहा है.

अगर हम पहले फिल्म ‘वॉर (War)’ की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से भिड़ते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के जबरदस्त एक्शन को देखने के लिए लोग बेताब हैं. यहां ऋतिक रोशन का किरदार कुछ ग्रे शेट वाला नजर आ रहा है. वहीं टाइगर श्रॉफ भी जबरदस्त अंदाज में नजर आने वाले हैं. यशराज के बैनर तले बनी फिल्म हिदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की गई है.

अगर हम दूसरी फिल्म ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)’ की बात करें तो यह मूलत: एक तेलुगू फिल्म है जो हिंदी में भी रिलीज की गई है. इसमें ब्रिटिश इंडिया के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में लीड किरदार साउथ के मैगास्टार चिरंजीवी ने निभाया है. वहीं अमिताभ बच्चन उनके गुरू की भूमिका में नजर आ रहे हैं.