एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पीते थे विशाल ददलानी, कई महीनों बाद लौटी है ‘आवाज’

0
127

नई दिल्ली : बॉलीवुड सिंगर और रियलिटी शो इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि वो पहले एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पी जाते थे। उन्होंने बताया कि उनकी आवाज पूरी तरह से खराब हो गई थी, लेकिन सिगरेट छोड़ने के बाद वो दोबारा अपनी आवाज पा सके हैं। उन्होंने गाना गाकर इसका सबूत भी दिया।

दरअसल, विशाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ‘किन्ना सोना तेनु रब ने बनाया’ गाना गा रहे हैं और इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अपनी सिगरेट की लत के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि पिछले साल अगस्त में उन्होंने सिगरेट छोड़ दी थी।

इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में विशाल ने लिखा कि मैंने अगस्त 2019 के आखिरी दिन सिगरेट छोड़ दी थी। 9 साल तक एक दिन में 40 से ज्यादा सिगरेट पीने के बाद उनकी आवाज काफी खराब हो गई थी। उन्होंने आगे लिखा, ‘मैंने कभी भी किसी को पता नहीं चलने दिया, लेकिन मैं संघर्ष कर रहा था। मेरी रेंज, कंट्रोल, टोन लड़खड़ा रहे थे। स्लो सॉन्ग गाना पूरी तरह से असंभव था (कोई भी गायक सहमत होगा कि इसकी ज्यादा डिमांड है)।

उन्होंने आगे लिखा, ‘पिछले 2 साल में आपने जो कुछ भी मुझसे सुना है, वह 100% के करीब है, जो मुझे वास्तव में पसंद है। लेकिन अब पूरी तरह से सिगरेट छोड़ने के करीब 6 महीने बाद मेरी आवाज वापस आ गई है, जैसी पहले हुआ करती थी।’ अब विशाल पहले से काफी खुश हैं और उन्होंने अपने फैंस को भी सिगरेट छोड़ने की सलाह दी है।

बता दें कि हाल ही में विशाल ददलानी आम आदमी पार्टी के लिए लिखे गए गानों को लेकर सुर्खियों में थे और उन्होंने दिल्ली में पार्टी के लिए प्रचार भी किया था।