Shah rukh Khan के सपोर्ट में आए विशाल ददलानी

0
79

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने अभिनेता शाह रुख ख़ान इन दिनों शायद अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। शाह रुख के बेटे आर्यन इस वक्त ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में चार बार ज़मानत की अर्जी दायर कर चुके हैं, जिनमें से तीन बार उनकी ज़मानत याचिका खारिज कर दी गई है और आज NDPS कोर्ट ने इस केस में सुनवाई बुधवार (13 अक्टूबर) तक के लिए टाल दी।

इस मुश्किल वक्त कें शाह रुख को बॉलीवुड से पूरी सपोर्ट मिल रहा है। किंग खान के सपोर्ट में अब तक कई सेलेब्स अपनी बात रख चुके हैं और आर्यन को रिहा करने की गुहार लगा चुके हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ने तो एनसीबी की रेड पर ही सवाल उठाए हैं। जैसे अब फेमस म्यजिक कम्पोज़र विशाल ददलानी ने खुलकर शाह रुख खान का सपोर्ट किया है। विशाल का कहना है कि शाह रुख को जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है ताकी दूसरे केस को दबाया जा सके।

दरअसल, धूप अश्विनी नाम के एक फिल्म मेकर ने ट्वीट कर पूछा, ’30 साल से शाह रुख के साथ जितने प्रोड्यूसर और निर्देशकों ने काम किया उनमें से कितने लोग हैं जो आज उनके साथ खड़े हैं’। फिल्म मेकर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए विशाल ददलानी ने लिखा, ‘अगर कम्पोज़र के बारे में पूछोगे तो मैं खड़ा हूं…शाह रुख और उनके परिवार को टारगेट किया जा रहा है। अदानी बंदरगाह पर 3,000 किलोग्राम तालिबानी-नशीली दवाओं की खेप से ध्यान हटाने और भाजपा सदस्य/विधायक के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाह रुख ख़ान सॉफ्ट टारगेट हैं’।

आपको बता दें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से हिरासत में लिया था जहां रेव पार्टी चल रही थी। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन से पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को जब क्रूज पर रेड मारी थी तो वहां से आर्यन, उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा नाम की एक लड़की को भी हिरासत में लिया था जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीन समेत इस केस में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है।