विक्की कौशल ने सारा अली खान को किया टीज, कहा- ‘जब तक सूरज चांद रहेगा..’

0
109

नई दिल्ली। सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों लक्ष्मण उकेटा की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं। अब सोमवार सुबह सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नर्मदा नदी के किनारे बना घाट पर अपना मेकअप करती दिख रही हैं।

वीडियो में दोनों अपने शूट के लिए तैयार होते दिख रहे हैं और टी का आनंद लेते दिख रहे हैं। सारा की इस वीडियो को विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट किया है। वीडियो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर सारा को टीज करते हुए अभिनेता ने कैप्शन लिखा, जब तक सूरज चांद रहेगा, सारा का यही काम रहेगा।

शुरू की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग?

सारा अली खान की इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि फिल्म निर्माताओं ने अपनी अनटाइडल्ड फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है। खत्म किया पहला शेड्यूल वहीं शनिवार को अभिनेता शारिब हाशमी ने तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी थी, उन्होंने लक्ष्मण उकेटा की अनटाइटल्ड फिल्म को पहले शेड्यूल को खत्म कर लिया है। इन तस्वीरों में अभिनेता विक्की कौशल, एक्ट्रेस सारा अली खान और फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर शारिब ने फिल्म निर्माताओं का धन्यवाद करते हुए खास कैप्शन भी लिखा था।

वायरल हुई सेट से तस्वीर

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की और सारा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें विक्की बाइक चलते दिख रहे हैं और सारा अली खान उनके पीछे बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद एक शख्स ने फिल्म निर्मता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कहा कि फिल्म में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया है, वो उसकी बाइक की नंबर प्लेट है और उनके नाम पर रजिस्ट्रर्ड है। इसका इस्तेमाल बिना उसकी अनुमति के किया गया है।