कटरीना कैफ से शादी के बीच विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड ने लिखा इमोशनल पोस्ट

0
85

नई दिल्ली। अभिनेत्री कटरीना कैफ जल्द अभिनेता विक्की कौशल के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। उनकी शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनकी शादी को लेकर कई तरह की अफवाहों का बाजार भी गर्म है। इन सबके बीच विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का एक इमोशनल सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल हाल ही में हरलीन सेठी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक भावुक पोस्ट लिखा है, जिसको उनके फैंस विक्की कौशल की शादी से जोड़कर देख रहे हैं। दरअसल हरलीन सेठी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘लगातार जिंदगी के मतलब की तलाश करना टोस्ट के मतलब की तलाश करने जैसा है। कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर होता है।’ सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

हरलीन सेठी के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि कटरीना कैफ को डेट करने से पहले विक्की कौशल हरलीन सेठी को डेट करते थे। दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया उसके बाद विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज होने के बाद दोनों अलग हो गए थे। खबरों की मानें तो हरलीन सेठी ने का मनना था कि विकी कौशल का व्यवहार उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की रिलीज के बाद काफी बदल गया था। इसके चलते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

वहीं बात करें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तो इनकी शादी का पूरा आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में किया गया है। ऐसे में स्टार कपल का पूरा परिवार फोर्ट में पहुंच गया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का आयोजन 7 से लेकर 9 दिसंबर तक चलने वाला है। सूत्रों की मानें तो 7 तारीख को कटरीना कैफ की मेहंदी सेरेमनी है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को कल यानी 6 दिसंबर को मुंबई में प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों अपनी वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो रहे थे। रात को ही दोनों जयपुर पहुंच गए और आज अपने फोर्ट पहुंच जाएंगे। गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन जैसे-जैसे पास आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रशंसकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है।