जेएनयू मुद्दे पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, दे दिया हैरान करने वाला बयान!

0
383

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हुए विवाद की लपटें अब बॉलीवुड तक भी पहुंच गई हैं. धीरे-धीरे सभी सेलेब्रिटीज इस मुद्दे पर अपना अपना पाला तय कर रहे हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष क्लियर किया वहीं अब एक और सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं.

वैसे तो वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Steet Dancer 3D)’ के प्रमोशन में बिजी हैं. आज ही फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है. वहीं मध्यप्रदेश में एक प्रमोशनल इवेंट में अब वरुण धवन ने कहा है कि वह भी इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का मध्य प्रदेश में प्रचार कर रहे अभिनेता वरुण ने कहा, “मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते. आपको ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी.”

वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, हिप-हॉप डांसर के इलाज के लिए दिए इतने लाख!

अभिनेता ने आगे कहा, “यह खतरनाक और दुखद है कि चेहरे पर मास्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है.”

वहीं दीपिका के जेएनयू जाने के बाद ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर अभिनेता ने कहा, “इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं जा रहा हूं.” इसके अलावा वरुण को इस बात पर भरोसा है कि देश का कानून दोषियों को जल्द ढूंढ निकालेगा.