मीडिया से चेहरा छिपाती दिखीं अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना, कारण जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे

0
138

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक पेपर से अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ट्विंकल किसी कार्यक्रम में शिरकत करके बाहर निकल रही हैं, लेकिन जैसे ही वह बाहर आती हैं तो फोटोग्राफर्स उनकी फोटो खिंचने लगते हैं. वह पेपर से चेहरा छिपाए छिपाए ही गाड़ी में बैठ जाती हैं. यह वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट का है.

ये वीडियो सामने आया तो फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे. किसी ने कहा कि मेकअप के बिना चेहरा दिखाने की हिम्मत नहीं तो कोई बोला कोरोना वायरस के डर से भीड़ में चेहरा छिपा रही हैं. इन सभी कयासों को विराम देते हुए ट्विंकल खन्ना ने खुद इस राज पर से पर्दा उठाया है. उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में इशारा करते हुए कहा कि मैं कुछ नया करने के लिए आईब्रो बढ़ा रही हूं,एक बड़े खुलासे का इंतजार करें.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद से ट्विंकल खन्ना फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. उन्होंने बॉबी देओल के साथ ‘बरसात’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद जान, इतिहास, दिल तेरा दीवाना, बादशाह, मेला, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जुल्मी, जोरू का गुलाम और जोड़ी नंबर वन जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया, लेकिन उन्होंने वह सफलता नहीं मिली जो उनके पति अक्षय कुमार और माता-पिता (राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया) को मिली. उनकी बहन रिंकी खन्ना ने भी बॉलीवुड में भाग्य आजमाया लेकिन वह भी एक-दो फिल्मों के बाद गायब-सी हो गई.