Sushant की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज , हर सीन में हैं इमोशन

0
93

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कई दिन बीतने के बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे. लगातार बीते दिनों से सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जब से बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा की रिलीज डेट सामने आई है तब से लगातार यह फिल्म सुर्खियों में छाई थी. लंबे इंतजार के बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का दमदार ट्रेलर एक बार फिर यह साबित कर रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत वाकई एक शानदार अभिनेता थे.

बता दें, सुशांत फिल्‍म कास्‍टिंग डायरेक्‍टर से फिल्‍म डायरेक्‍टर बने मुकेश छाबड़ा की फिल्‍म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके ऑपोजिट संजना सांघी को कास्‍ट किया गया है. जो 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को देखने के लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. यह फिल्म सबके लिए मुफ्त में दिखाई जाएगी.

इस ट्रेलर में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ते हुए दो जवान लोगों की कहानी को दिखाया गया है. दोनों ही एक्टर अपने रोल में काफी परफेक्ट नजर आ रहे हैं. सुशांत की एक्टिंग उनकी बाकी फिल्मों की तरह सीधे दिल में उतरने वाली नजर आ रही है. यह तो तय है कि सुशांंत के फैंस इस ट्रेलर को देखकर अपने आंसू नहीं रोक सकेंगे. देखिए ट्रेलर…

लोग उनकी मौत को लेकर CBI जांच की मांग भी कर रहे हैं. ऐसे में आज का दिन सुशांत के फैंस के लिए बेहद खास है. क्योंकि उनकी अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.