क्या इस आखिरी मिशन में कामयाब हो पाएगी भूमि? देखिए अदिति पोहनकर की वेब सीरीज का ट्रेलर

0
189

नई दिल्ली : ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद कुछ बेहतरीन क्राइम ड्रामा शोज में इम्तियाज अली रचित शो शी भी शामिल है। इस शो के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और शो के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जो अब खत्म होने वाला है। नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीजन की रिलीज डेट तो पहले ही घोषित कर दी थी, अब इसका ट्रेलर भी बुधवार को जारी कर दिया।

शी की कहानी एक अंडर कवर पुलिस कॉन्सटेबल भूमिका परदेशी के एडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। अपने आर्थिक और पारिवार हालात से जूझ रही भूमिका को जब एक ड्रग माफिया के गिरोह में शामिल होने के लिए तैयार किया जाता है तो उसकी दुनिया बदल जाती है।

एक वक्त ऐसा भी आता है कि भूमिका को ड्रग माफिया बॉस के के सामने अपनी असलियत खोलनी पड़ती है और इस मोड़ पर पहला सीजन खत्म हो जाता है, जिससे दर्शकों के दिल में उत्सुकता जगा दी थी कि अब भूमिका का क्या होगा? शी-सीजन 2, 17 जून को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा रहा है। ट्रेलर शेयर करने के साथ नेटफ्लिक्स लिखा गया- क्या यह भूमि की कहानी का अंत होगा या फिर बस उसकी शुरुआत? इम्तियाज अली की कहानी का अगला चैप्टर देखिए। ट्रेलर नीचे देख सकते हैं-

ट्रेलर देखकर फैंस भी उत्साहित हो गये हैं और कमेंट करके खुशी जाहिर कर रहे हैं। शो में अदिति के अलावा विजय वर्मा, किशोर कुमार जी, विश्वास किनी, साकिब अयूब जैसे कलाकार अहम भूमिकाएं निभाते हैं।