इस मशहूर राइटर ने की ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल की पुष्टि, कहा- ‘जल्द पूरी होने वाली है स्क्रिप्ट’

0
92

नई दिल्ली। साल 2012 में रिलीज हुई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद अब फिल्म के सीक्वल पर काम किया जा रहा है। वही फिल्म की सह निर्माता शबीना खान ने साल 2019 में राउडी राठौर 2 का एलान किया था। अब फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के कहने पर राउडी राठौर के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

‘मैं राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिख रहा हूं’

समाचार वेब साइट मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार के वी विजयेंद्र प्रसाद ने कहा कि मैं अभी राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ठ लिख रहा हूं। क्योंकि भंसाली साहब ने सीक्वल लिखने के लिए मुझसे संपर्क किया था। मैं जल्द ही इस स्क्रिप्ट को पूरी कर लूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म के निर्देशक के बारे में कोई जानकरी है।

साल 2022 के अंत में फ्लोर पर आ सकती है फिल्म

वही रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि, सोनाक्षी सिन्हा पारो की भूमिका में एक बार फिर से नजर आ सकती हैं। साथ ही फिल्म में शिवा और पारो के मुख्य किरदारों के सीक्वल में दिखने की उम्मीद है। इस सीक्वल की कहानी पूरी तरह से नई होगी। जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी। ये फिल्म अगले साल 2022 के अंत मे फ्लोर पर आने की उम्मीद है।

सिनाक्षी और अक्षय की केमिस्ट्री

आपको बता दें कि प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म राउडी राठौर हिट तेलुगु फिल्म विक्रमार्कुडु की रीमेक है, जिसकी स्क्रिप्ट को के वी विजयेंद्र ने ही लिखा था। साल 2012 में आई फिल्म में अक्षय कुमार ने डबल शिवा और आईपीएस विक्रम सिंह राठौर का किरदार निभाया है। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुख्य रोल प्ले किया है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।