वरुण धवन के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुए ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर

0
70

नई दिल्ली। निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी हैं। इतना ही नहीं फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ विवेक अग्निहोत्री के करियर की सबसे सफल फिल्म बन गई हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को लेकर बड़ी बात कही है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि जब वह अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजर रहे थे तो वरुण धवन उनकी मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने अभिनेता को शानदार इंसान बताया है। विवेक अग्निहोत्री यह बात अपने नए इंटरव्यू में कही है। उन्होंने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से लेकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें कीं।

उन्होंने इमोशनल होते हुए वरुण धवन के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे वरुण से प्यार है। मैं वरुण का बहुत आभारी हूं। और मैं कैमरे पर बोलना नहीं चाहता, यह मेरे और उनके बीच की बात है। उन्होंने ऐसे समय में मेरी मदद की जब इस दुनिया में कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा था। वह एक महान इंसान हैं। मैं स्टारडम और इन सभी के बारे में नहीं जानता। मैं दुआ करता हूं कि वह ऐसे ही हमेशा खुश और बहुत सफल बने रहें।’

विवके अग्निहोत्री ने आहे कहा, ‘वह एक शानदार इंसान हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं। मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योंकि मैं उनके साथ फिल्म करना चाहता हूं। मेरी आंखें भी नम हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय में मेरी मदद की थी जब मैं बिल्कुल भी उम्मीद नहीं कर सकता था कि उनके जैसा कोई व्यक्ति मेरी मदद करेगा।’ विवेक अग्निहोत्री के इस बयान की काफी चर्चा हो रही हैं।

बात करें उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई भी कर रही है।

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म के आगे बॉलीवुड की कई फिल्मों की कमाई भी धीमी पड़ गई है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार पर आधारित है। रिलीज के बाद से इस फिल्म को कई विवादों का भी सामना करना पड़ा है। हालांकि फिल्म लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है।