जब ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया ट्रंप की हिंदी का मजाक

0
161

नई दिल्ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर होली सेलिब्रशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हमेशा की तरह इस बार भी उनके शो पर जमकर मस्ती हुई। इस खास मौके पर एक्ट्रेस काजोल अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची। काजोल के साथ ‘देवी’ की पूरी टीम भी कपिल के शो पर कॉमेडी का तड़का लगाने पहुंची। इस दौरान पूरी टीम ने मस्ती मजाक के साथ अपनी फिल्म के बारे में बात की। इसी मस्ती मजाक के बीच कपिल के शो में सपना का रोल प्ले करने वाले कृष्णा अभिषेक ने

सोनी टीवी ने कुछ घंटों पहले ही ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो आने वाले एपिसोड की एक झलक मात्र है। इसमें आप देख सकते हैं कि काजोल एक बार फिर से कपिल के शो पर आकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इस बार वह अपनी शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ की कास्ट के साथ प्रमोशन के लिए पहुंची हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजोल के आने के बाद सपना के किरदार में कृष्णा आते हैं और मस्ती करना शुरू कर देते हैं। वह एक्ट्रेस यशस्विनी दायमा को ‘हैलो रीटा’ बोलते हैं। इसी पर कपिल तुुरंत उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि रीटा नहीं उनका नाम यशस्विनी है।

फिर क्या था कपिल को जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, ‘तुम्हें क्या लगता है कि मैं इतना कठिन नाम बोल पाऊंगा। इसके बाद कृष्णा ने कहा, ‘इधर प्रेसिडेंट आ कर सचिन को सुचिन बोल कर गया मैं क्या ट्रंप से ज्यादा समझदार है क्या।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी ने वालों ने कैप्शन में लिखा- इस होली की त्योहार, होगी खुशी की बौछार। देखिए ‘देवी’ की स्टार कास्ट को द कपिल शर्मा शो में इस रविवार रात 9:30 बजे।