Tanhaji Box Office Collection Day 22: अजय देवगन की फिल्म ने 22वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

0
133

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 22: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए तीन हफ्तों से ज्यादा हो चुके हैं, हालांकि फिर भी अजय देवगन की फिल्म नई रिलीज हुई फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है. ‘तान्हाजी’ का धमाकेदार प्रदर्शन अभी भी जारी है वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म ने 22वें दिन भी 2 से 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से फिल्म ने 22 दिनों में 233 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) तीसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बनी है. देश में हो रहे सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया. इसके साथ ही अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने महाराष्ट्र राज्य के साथ-साथ गुजरात में भी धूम मचा दी थी. हालांकि, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब जैसे क्षेत्रों में फिल्म कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाई.

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.