तब्बू ने शुरू की ‘दृश्यम 2’ के गोवा शेड्यूल की शूटिंग, सेट से शेयर की तस्वीर

0
166

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू ने अपनी आगामी फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू कर दी है, फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। एक्टेस द्वारा शेयर इस तस्वीर में एक क्लैप बोर्ड नजर आ रहा है, जिसमें फिल्म का नाम और फिल्म की शूटिंग के बारे जानकारी दी गई है।

इस तस्वीर को तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, पहला दिन दृश्यम 2। जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने अपनी इस सीक्वल फिल्म की शूटिंग गोवा में हुई की है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि फिल्म में श्रिया सरन और इशिता दत्ता भी नजर आने वाली हैं।

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन विजय सलगांवकर की भूमिका को फिर से निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, तब्बू भी अपनी इंपेक्टर ऑफ जरनल पुलिस की भूमिका को निभाती हुई नजर आएंगी। आपको बता दें कि ‘दृश्यम 2’ 19 फरवरी 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रिमेक होगी। मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ में साउथ सुपर स्टार मोहन लाल ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिन्हें इस रोल के लिए खूब सराहाना भी मिल रही है।

बता दें, तब्बू को मंगलवार को रिलीज हुए भूल भुलैया 2 के ट्रेलर में देखा गया था, जिसमें वो रूह बाबा को मंजुलिका के फिर से लौट आने के बारे आगाह कर रही है। बताया जा रहा कि तब्बू इस सीक्वल फिल्म में अमीशा पटेल द्वारा निभाए किरदार को निभा रही हैं। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। पहले ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

भोला में भी आएगी नजर

वहीं, बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें भूल भुलैया 2, दृश्यम 2 के अलावा अजय देवगन की फिल्म भोला में भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी।