Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जिगरी यार की बढ़ाई मुश्किलें ‘तारक मेहता’ के लिए रास्ते का कांटा बने जेठालाल

0
142

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सभी किरदार अपने-अपने अंदाज में ऑडियंस का दिल जीतते हैं. जेठालाल अपने दोस्त तारक मेहता के सभी प्लान पर पानी फेर रहे हैं. हालिया एपिसोड में एक बार उन्होंने ऐसा ही किया.‘जेठालाल’ की कॉमिक टाइमिंग के तो क्या ही कहने. उनकी मजेदार कॉमेडी ऑडियंस को खूब पसंद आती है. हालांकि, सबको हंसाने वाले जेठालाल इन दिनों अपने जिगरी यार तारक मेहता को रुला रहे हैं.

बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैसे जेठालाल के साथ चुगली करते हुए तारक मेहता की सभी बातें उनके बॉस सुन लेते हैं. तारक मेहता बॉस की नजरों में चढ़ जाते हैं और उन्हें निकालने की धमकी भी देते हैं. हालांकि, जब एक डील तारक मेहता (सचिन श्रॉफ) के लिए नौकरी और यूरोप ट्रिप पाने का मौका है, लेकिन जेठालाल उनके रास्ते का रोड़ा बन गए हैं.

जेठालाल की वजह से जली तारक मेहता की शर्ट

दरअसल, हुआ यूं कि तारक मेहता को ऑफिस के लिए येलो शर्ट ही पहननी थी. तारक अपनी शर्ट प्रेस करते हैं, लेकिन इतने में जेठालाल आ जाते हैं और तारक उनके साथ बातचीत करने के चक्कर मे भूल जाते हैं कि उन्होंने अपनी शर्ट को प्रेस करने के लिए रखा है. फिर उनकी येलो शर्ट जल जाती है और तारक मेहता जेठालाल को इसका जिम्मेदार ठहराते हैं. फिर वह पड़ोसियों से येलो शर्ट मांगते हैं और आखिरकार उन्हें अय्यर के घर से शर्ट मिलती है.

जेठालाल ने तारक मेहता की बढ़ाई मुश्किलें

सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा होता है. तारक मेहता ऑफिस के लिए निकलते हैं और उनकी पत्नी अंजलि उन्हें दही-शक्कर खिलाती हैं. जैसे ही तारक मेहता घर से बाहर निकलकर ऑफिस जा रहे होते हैं, पीछे से जेठालाल उन्हें आवाज लगाते हैं और दौड़ते हुए जाकर उन्हें गले लगाने की कोशिश करते हैं, लेकिन तारक मेहता जमीन पर गिर जाते हैं, जिसकी वजह से बहुत मुश्किल से मिली येलो शर्ट भी खराब हो गई. दूसरी ओर उनके बॉस का फोन आता है और वह कहते हैं कि चाहे जो भी हो जाए उन्हें अपनी येलो शर्ट की रक्षा करनी है.

बापूजी ने ढूंढा रास्ता

इसके बाद जेठालाल के बापूजी तारक मेहता को कोई और शर्ट पहनने के लिए कहते हैं और उनके ऑफिस बॉस को समझाने के लिए जाते हैं. वह ऑफिस जाते हैं और तारक मेहता को येलो की बजाय किसी और रंग की शर्ट में देख सभी चौंक जाते हैं. अब देखना होगा कि उनके बॉस का इस पर क्या रिएक्शन होता है.