एक फोटोशूट से मिली थी तापसी को खास सीख

0
168

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों लॉकडाउन में अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं इसी के साथ कई खुलासे भी कर रहीं हैं. ऐसे में आजकल वह कई दिलचस्प किस्से शेयर कर रही हैं और अब हाल ही में उन्होंने एक और पोस्ट के सहारे बताया है कि कैसे अपने आपको अपनाने के बाद ही दुनिया आपको अपनाने के लिए कदम बढ़ाती है.

जी दरअसल हाल ही में तापसी ने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की और इंस्टाग्राम पर लिखा, ”ये शूट मैंने गौरांग के साथ किया था. मुझे याद है कि मैं इस बात को लेकर काफी सोच में थी कि इस साड़ी के साथ मेरे छोटे बाल सूट नहीं करेंगे लेकिन उसने मुझसे कहा था कि हम तुम्हारे ओरिजिनल हेयर लेंथ और कलर को इस्तेमाल करेंगे जो पूरी तरह से नैचुरल होगा. इस फोटोशूट में सिर्फ तुम्हारे ओरिजिनल अवतार को इस्तेमाल किया जाएगा.” इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा, ”उसकी इस बात से मैं सोचने लगी थी कि जब तक हम अपनी ओरिजिनल शख्सियत को अपनाते नहीं हैं तब तक ये दुनिया हमें नहीं अपनाएगी. आप अगर अपने लुक्स को लेकर परेशान रहते हैं तो आप इसके चलते कभी भी लाइफ में ग्रो नहीं कर पाएंगे. जिस दिन मैंने अपनी कमियों को स्वीकार लिया था उसी दिन मैंने अपने आपको स्वीकार किया था.”

आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी तापसी ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपना बर्थ डे केक काटती हुई नजर आई थीं. वैसे तापसी अक्सर अपना बर्थ डे घर पर मनाना पसंद करती हैं लेकिन उन्होंने उस साल अपना बर्थ डे दिल्ली में मुल्क की पहली स्क्रीनिंग के दौरान मनाया था. वह अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुकीं हैं जो आपने देखी ही होंगी.