स्‍वरा भास्‍कर का समाजवादी पार्टी के युवा नेता पर आया द‍िल, रचाई गुपचुप शादी

0
166

स्‍वरा भास्‍कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से कोर्ट मैरेज कर ली है. स्‍वरा ने शादी इस साल की शुरुआत में 6 जनवरी को ही कर ली थी. स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अक्‍सर अपने राजनीति व‍िचारों को लेकर खबरों में रहती हैं लेकिन अब उनकी ज‍िंदगी में एक ‘पॉलीट‍िकल एंट्री’ हो गई है.स्‍वरा ने कुछ समय पहले अपनी और फहाद की एक तस्‍वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी, पर इस तस्‍वीर में दोनों के ही चेहरे नहीं द‍िख रहे थे. लेकिन अब स्‍वरा ने अपनी जनवरी हुई इस शादी का ऐलान कर द‍िया है.

बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर के पति फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के स्‍टेट प्रेस‍िडेंट हैं. स्‍वरा भास्‍कर ने कुछ देर पहले एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है, ज‍िसमें वो अपनी और फहाद की पूरी लव स्‍टोरी बताते हुए नजर आ रही हैं. इन दोनों ने 6 जनवरी को स्‍पेशल मैरेज एक्‍ट के तहत अपनी शादी रज‍िस्‍टर की है. शादी के बाद की एक तस्‍वीर में स्‍वरा रोते हुए भी नजर आ रही हैं.

स्‍वरा भास्‍कर ने एक वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘कभी कभी आप उसे पूरी दुनिया में ढूंढते हो, जो आपके ठीक पास है. हम प्‍यार ढूंढ रहे थे, लेकिन हमें पहले दोस्‍ती म‍िली, और फ‍िर हमने एक-दूसरे को पा लि‍या. मेरे द‍िल में तुम्‍हारा स्‍वागत है फहाद अहमद. यहां बहुत शोर है, पर ये तुम्‍हारा है.’

यानी जनवरी में ज‍िसे स्‍वरा ने अपना ‘म‍िस्‍ट्री मैन’ बना कर दुनिया से म‍िलवाया था, वो कोई और नहीं स्‍वरा भास्‍कर के पति फहाद अहमद हैं. बता दें कि इससे पहले स्‍वरा भास्‍कर और लेखक ह‍िमांशू शर्मा के डेट‍िंग की खबरें थीं. हालांकि इन दोनों के बीच 2019 में ब्रेकअप की बातें भी सामने आईं. एक्‍ट्रेस आखिरी बार फिल्‍म ‘जहां चार यार’ में नजर आई हैं. ये फिल्‍म 16 स‍ितंबर 2022 में र‍िलीज हुई थी.