एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के घर कुछ इस तरह लाइफ एंजॉय कर रही हैं सुजैन खान, तस्वीरें वायरल

0
113

नई दिल्ली। कोराना वायरल की वजह से आज हर कोेई परेशान है। इसी के चलते हर कोई अपने सारे कामों को छोड़ अपने घर वापस आ गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान भी पिछली सभी बातों को भूलकर एक्स हसबैंड के घर बच्चों के साथ रहने लौट आई हैं। घर लौटने के साथ ही सुजैन ने एक सकारात्मक, भावनात्मक मैसेज शेयर किया था। सुजैन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं अब सुजैन ने ऋतिक के घर में बिता रहे अपने समय की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

सुजैन खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए सुजैन फैंस को ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि इस वक्त ऋतिक रोशन के घर पर उनका वक्त कैसे बीत रहा है। सुजैन खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके घर के बाहर का व्यू दिखाई दे रहा है। ये फोटो जुहू बीच की है। सुजैन ने इस फोटो की लोकेशन जुहू डाली हुई है। साथ ही उन्होंने जुहू बीच लॉकडाउन हैशटैग डाला हुआ है।

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सुजैन ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में ​कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘एक और अन्य ब्रेकिंग न्यूज पर, जीवनकाल में एक बार, तटों पर कबूतर सम्मेलन कल अच्छी तरह से चला।’

सुजैन ने हाल ही में ऋतिक रोशन के घर लौटने पर ​पोस्ट में लिखा था। उनका ये पोस्ट सेाशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि सुजैन और ऋतिक रोशन अलग होने के बाद भी अपने बच्चों के लिए एक दूसरे के साथ हैं। दोनों अक्सर अपने दोनों बेटों के साथ डिनर और वेकेशन पर एंज्वॉय करते नजर आते हैं। तलाक के बाद भी सुजैन और ऋतिक एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।