सीबीआई जांच की बीच सामने आयी सुशांत की यह तस्वीर, देखकर इमोशनल हो जाएंगे

0
242

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच अब सीबीआई कर रही है। सुशांत के साथ लिव-इन में रह चुकीं रिया चक्रवर्ती इस मामले में मुख्यारोपी हैं। सीबीआई की विशेष टीम इन दिनों मुंबई में इस केस से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। इनमें रिया समेत वो सभी लोग हैं, जिनके साथ सुशांत के नज़दीकी संबंध रहे थे। रिया से सीबीआई कई घंटे पूछताछ कर चुकी है। सुशांत की मौत हत्या है या आत्महत्या, यह जानने की उत्सुकता उनके हर फैन में है। इस सबके बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर की थ्रोबैक तस्वीरें साझा की है, जिन्हें देखकर उनके फैंस इमोशनल हो जाएंगे

इन तस्वीरों में सुशांत श्वेता के साथ मोहरा फ़िल्म के गाने तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त पर थिरक रहे हैं। श्वेता ने बताया- मई 2014 में भाई और मैं। रानी दी और जीजू की शादी के 20 साल पूरे होने पर समारोह में हम तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त की धुन पर नाच रहे थे।

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद ट्विटर पर अधिक सक्रिय हुईं श्वेता के फॉलोअर्स की तादाद अब 3 लाख पार हो चुकी है। इससे पहले श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बच्चों को कॉपी-किताबें बांटते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- सोने के दिल वाला। इसके साथ श्वेता ने My Brother The Best, Justice For Sushant Singh Rajput और Global Prayers For SSR हैशटैग लिखे हैं।

बता दें कि सुशांत का मृत शरीर 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। शुरुआत में मामला आत्महत्या का लगा, मगर कोई सुसाइड नोट ना मिलने की वजह से मुंबई पुलिस ने किसी के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ किये बिना जांच जारी रखी। पुलिस ने केस में पेशेवर दुश्मनी के एंगल को भी एक्सप्लोर किया। 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के ख़िलाफ़ पटना के राजीव नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाई, जिसके बाद बिहार सरकार की अनुशंसा पर केंद्र ने जांच सीबीआई को सौंप दी, जिसे सुप्रीम कोर्ट से भी हरी झंडी मिली।