क्या सुशांत को दिया जा रहा था ड्रग्स? बहन श्वेता ने सीबीआई से की एक्शन लेने की मांग

0
134

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में अब एक नया एंगल सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट्स के हवाले से दावा किया गया है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जा रहा था। ड्रग्स थियोरी के सामने आते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से दोषियों के ख़िलाफ़ एक्शन लेने की मांग की है।

दरअसल, टाइम्स नाओ चैनल ने एक रिपोर्ट प्रसारित की थी, जिसमें रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट हासिल करने का दावा किया गया है। इस रिपोर्ट में चैट के आधार पर कहा गया कि रिया एक ड्रग्स डीलर के सम्पर्क में थीं, जो उन्हें इसकी सप्लाई कर रहा था। 25 नवम्बर 2019 की एक चैट में कहा गया था- चाय या पानी में 4 ड्रॉप मिलाकर उसे पिला दो। 30-40 मिनट में असर हो जाएगा। रिपोर्ट में कुछ नाम भी सामने आये हैं।

वीडियो में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह बताते हैं कि उनकी ओर से दाख़िल एफआईआर में भी ड्रग ओवरडोज़ की बात कही गया है। अभी तक हम यही सोच रहे थे कि यह दवाएं किसी मनोचिकित्सक के प्रेस्क्रिप्शन पर दी जा रही होंगी। आप यह खुलासा विस्फोटक है। उन्हें वाकई में ड्रग्स दिये जा रहे थे। ऐसे ड्रग्स, जो किसी के दिमाग को काबू में करने के लिए दिये जाते हैं। विकास सिंह ने शक जताया कि सुशांत को किसी जानकारी और मर्ज़ी के बिना कोई ड्रग्स दिया जा रहा था और यही उन्हें मौत की तरफ़ ले गया।

श्वेता ने टाइम्स नाओ की स्टोरी को ट्विटर पर शेयर करके लिखा- यह अपराध है। सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।

वहीं, सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने ट्वीट किया- अब जबकि, हमें रिपोर्ट्स से पता चल गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को रिया और साजिशकर्ता कॉफी के ज़रिए ड्रग्स दे रहे थे, ऐसे लगता है कि एफआईआर के आधार पर मैंने अपने पोस्ट में जो कहा था, वो ग़लत नहीं था।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में मीडिया के हवाले से ऐसी कई रिपोर्ट्स आ रही हैं, जो बेहद चौंकाने वाली हैं। मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद सीबीआई की विशेष जांच टीम मुंबई में है और इस केस से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत का मृत शरीर 14 जून को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पिता केके सिंह ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई है। सीबीआई ने भी इन सभी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज़ किया है।