Sushant Singh Rajput Case: #Candle4SSR के साथ जुड़ी कंगना रनोट और अंकिता लोखंडे, कर रही हैं न्याय की मांग

0
166

नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से अधिक हो चुका है। लेकिन उनकी आत्महत्या को लेकर फैंस का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में फैंस सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए और न्याय की मांग करने के लिए ट्विटर पर #Candle4SSR के साथ पोस्ट कर रहे हैं। इस प्रोटेस्ट में आम फैंस के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट, अंकिता लोखंडे और शेखर सुमन भी शामिल हुए हैं।

दरअसल, #Candle4SSR बुधवार को शाम को ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा। यह एक किस्म का ऑनलाइन प्रोटेस्ट है। इसके जरिए फैंस सुशांत सिंह राजपूत को अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही साथ उनके लिए न्याय की मांग भी कर रहे हैं। इस मुहिम के साथ एकता दिखाने के लिए टीम कंगना रनोट के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से कंगना की फोटो शेयर की गई। #Candle4SSR के साथ शेयर की गई इस फोटो में कंगना हाथ में कैंडल लिए दिखाई दे रही है।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम के जरिए सुशांत को याद किया। उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें ईसा मसीह की मूर्ति नज़र आ रही है। इस मूर्ति के सामने एक मोमबत्ती जल रही है। इस फोटो के साथ अंकिता ने लिखा- उम्मीद, प्रार्थना और मजबूती। मुस्कुराते रहो, जहां कही भी हो।

इनके अलावा शेखर सुमन भी ट्विटर पर चल रही मुहिम के साथ जुड़ गए। उन्होंने एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में एक दिया दिख रहा है। वहीं, बैकग्राउंड में कोई महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शेखर सुमन ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की याद और समर्थन में। उम्मीद है तुम्हें जल्द ही न्याय मिलेगा। हम सभी तुम्हें मिस कर रहे हैं। खुश रहो, जहां भी तुम हो।’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस अपनी जांच कर रही है। लेकिन फैंस और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। मांग करने वाले कंगना रनोट और शेखर सुमन प्रमुख हैं।