Superstar Singer winner: कोलकाता की प्रीति बनीं पहली सुपरस्टार सिंगर, मिले 15 लाख रुपये

0
165

नई दिल्ली । सोनी चैनल के फेमस सिंगिंग शो ‘सुपर स्टार सिंगर’ के पहले सीजन विनर हैं प्रीति भट्टाचार्जी। प्रीति भट्टाचार्जी सुपर स्टार सिंगर का फाइनल राउंड जीतकर देश की पहली ‘सुपर स्टार सिंगर’ बन गई हैं। प्रीति की आखिरी राउंड में मौली, स्नेहा शंकर, हर्षित नाथ, अनकोना मुखर्जी और निष्ठा शर्मा से थी, लेकिन प्रीति ने सुपर सिंगिग से ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उन्हें ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का चेक भी मिला।

इस शो में सचिन वाल्मीकि, ज्योतिका तंगरी, सलमान अली और नितिन कुमार की टीमें सिंगिंग के मैदान में थीं। वहीं ग्रैंड फिनाले के दिन सिंगिंग के साथ साथ स्टेज पर कॉमेडी भी देखने को मिली, क्योंकि आखिरी दिन कॉमेडियन कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ने स्टेज पर अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाया था। वहीं अगर विनर बनीं प्रीति की बात करें तो उन्हें शुरू से ही मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा था।

इस शो को हिमेश रेशमिया, अल्का यागनिक और जावेद अली जज कर रहे थे। फिनाले में सभी प्रतिभागियों ने शानदार प्रदर्शन किया और अपने सुरों से लोगों को दिल जीत लिया। सोनी पर प्रसारित हो रहे इस शो को दर्शकों ने काफी सराहा और करीब 1 करोड़ लोगों ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए वोट भी दिए। वहीं टीआरपी की रेस में भी सुपर स्टार सिंगर ने अच्छा प्रदर्शन किया।

वहीं अन्य प्रतिभागियों को उनके एजुकेशन फंड के रूप में 2 लाख रुपये दिए गए हैं। कोलकाता की रहने वाली प्रीति लता मंगेशकर, अल्का यागनिक, श्रेया घोषाल को पसंद करती हैं और बॉलीवुड में प्लैबेक सिंगिंग करना चाहती हैं। प्रीति शो में नितिन कुमार की टीम में रही, जिनसे उन्हें अच्छी सिंगिंग करने में काफी मदद मिली थी।सुपरस्टार सिंगर के त्म होने के बाद एक बार फिर सिंगर्स के मुकाबले के लिए रियलिटी शो इंडियन आइडल की शुरुआत होने वाली है।