सोनू सूद ने किया अपनी नयी फिल्म का एलान, पृथ्वीराज के बाद 2022 में मिशन ‘फतेह’ की तैयारी

0
77

नई दिल्ली। कोरोना काल में लोगों की मदद करके चर्चा में आये अभिनेता सोनू सूद अब वर्क मोड में लौट रहे हैं और लगोभग 2 सोल के लम्बे गैप के बाद उनकी नयी फिल्म का एलान किया गया है। सोनू अभिनंदन गुप्ता निर्देशित फतेह में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज कर रहा है। सोनू की पत्नी सोनाली सूद सह-निर्माता हैं। फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। बताया जाता है कि फिल्म में सोनू सूद हाइ-ओक्टेन एक्शन दृश्य करते हुए नजर आएंगे।

सोनू आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नेगेटिव रोल में नजर आये थे। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था। फतेह के साथ सोनू सूद एक्शन के एक नये यूनिवर्स में दाखिल होने वाले हैं। इससे पहले सोनू डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में दिखेंगे, जो 21 जनवरी को रिलीज हो रही है। यशराज बैनर की फिल्म में अक्षय कुमार शीर्षक भूमिका में हैं। वहीं, पूर्व सुंदरी मानुषी छिल्लर संयोगिता के किरदार में हैं और बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

सोनू ने फतेह को लेकर कहा- फिल्म की कहानी मुझे दिलचस्प लगी। यह बेहद अहम विषय है, जिस पर ध्यान देने की जरूरत है। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैं समझ गया कि यह फिल्म मुझे करनी है। मैं इस फिल्म को दर्शकों के बीच ले जाने के लिए बेकरार हूं। फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।

फतेह के जरिए सोनू लम्बे अर्से बाद मुख्य किरदार में वापसी कर रहे हैं। पिछले काफी अर्से से सोनू को सहयोगी किरदारों में ही देखा गया है। हिंदी के साथ सोनू दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काफी सक्रिय हैं और कई तेलुगु फिल्मों में अहम किरदारों में नजर आ चुके हैं।

सोनू सूद ने पिछले साल लॉकडाउन में लोगों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की थी। उस वक्त शुरू हुआ मदद का सिलसिला आज भी जारी और अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए सोनू लोगों की हर तरह से मदद करते हैं। इस साल सोनू सूद इनकम टैक्स छापों के लिए भी चर्चा में रहे थे। सोनू पर 20 करोड़ कर चोरी के आरोप थे। सोनू ने इसको लेकर एक स्टेटमेंट भी जारी किया था और वादा किया था कि फाउंडेशन की एक-एक पाई को लोगों की सेवा में ही खर्च करेंगे।