सोनी राजदान ने बर्थडे के खास अवसर पर लिखी आलिया भट्ट के लिए कविता

0
77

नई दिल्ली। बॉलीवुड की गंगूबाई मंगलवार को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने आलिया की दो तस्वीर अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं।

सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की दो तस्वीर साझा की है, जिसमें बेहद क्यूट दिख रही हैं। पहली तस्वीर उनके बचपन की तस्वीर है, जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रही हैं। इस फोटो में नन्हीं आलिया कैमरे की ओर दिख रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर देख कर मालूम होता है कि, ये फोटो उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दौरान का है।

इन तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, मेरी प्यारी आलिया को जन्मदिन का शुभकामनाएं। आलिया का मतलब है महान और ये आप निश्चित रूप से हैं। इस फैक्ट के अलावा आज आप एक चमकता हुआ सितारा हो। जब हमने आपका ये नाम रखा, तो हमें इस नाम का मतलब नहीं पता था। साथ ही उन्होंने एक कविता भी लिखी है।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ मुख्य सीता का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी, जबकि राम चरण और जूनियर एनटीआर भीम और राम का लीड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता अजय देवगन भी कैमियों करते हुए दिखाई देंगे।

इसके अलावा आलिया भट्ट करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ मुख्य रानी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

बता दें, आलिया भट्ट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में देखा गया था। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने माफिया क्वींन गंगूबाई का मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन ने काफी इंप्रेसिव कौमियों किया है