सोनम कपूर को इस एयरलाइन्स ने तीसरी बार लगाई ‘चपत’!

0
120

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बात ही ऐसी है कि हर कोई उनके इस ट्वीट को लेकर हैरत में है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को एक नहीं बल्कि तीसरी बार एक ही एयरलाइन्स ने बड़ी चपत लगाई है. जिसे लेकर वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं.

सोनम कपूर ने यह ट्वीट ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) के अनप्रोफेशनल होने को लेकर किया है. ट्वीट में सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुनाई हैं. अब उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के काफी तेजी से रिएक्शन सामने आ रहे हैं. देखिए यह ट्वीट…

अपने इस ट्वीट में सोनम कपूर ने यह भी बताया है कि एक ही महीने में यह दूसरा मौका है जब उनका सामान ब्रिटिश एयरवेज ने खो दिया है. वह इस बात से काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. साथ ही वह भविष्य में इस एयरलाइन्स से कभी यात्रा ना करने की बात भी कह रही हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ब्रिटिश एयरवेज (British Airways) को टैग कर लिखा: “यह तीसरी बार है कि मैंने इस महीने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा किया और दो बार उन्होंने मेरा बैग खो दिया. मुझे लग रहा है कि मैंने यह सीख लिया कि अब कभी ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा नहीं करूंगी.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बीते दिनों वह फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं दिखा सकी.