फिनाले से पहले बिग बॉस छोड़ना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, असीम बने वजह

0
125

बिग बॉस फिनाले से पहले असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हाईवोल्टेज झगड़ा देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. अपकमिंग एपिसोड में भी ये लड़ाई जारी रहेगी. सिद्धार्थ असीम से इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने बिग बॉस से शो से निकलने की बात कह दी.

सोमवार के एपिसोड में सिद्धार्थ ने एक बार फिर असीम रियाज के साथ गाली-गलौच की. दोनों में धक्का-मुक्की हुई. घरवालों ने दोनों को अलग करने की कोशिश की. लेकिन सिद्धार्थ-असीम में से कोई भी पीछे नहीं हटना चाह रहा था.

इस भयंकर लड़ाई के बाद आखिरकार मामला शांत हो गया. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज में झड़प होगी. हालात इतने बिगड़े कि वे घर में बतौर गेस्ट आईं हिना खान के सामने लड़ने लगे.

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में एलीट क्लब के दूसरे मेंबर के लिए टास्क चल रहा है. एलीट क्लब के लिए रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह ने दावेदारी जीती है.

इस दौरान असीम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला संग पंगे लेते दिख रहे हैं. इससे भड़कर सिद्धार्थ शुक्ला अपना आपा एक बार फिर खो देते हैं. दोनों के बीच झगड़ा होता है और बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं.

कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर जाने की बात करते हैं. बिग बॉस दोनों से पूछते हैं कि वो क्या चाहते हैं? इस पर सिद्धार्थ कहते हैं वे असीम से थक चुके हैं.

फिनाले से पहले बिग बॉस छोड़ना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, असीम बने वजह
सिद्धार्थ असीम पर आरोप लगाते हैं कि वो उन्हें हद से आगे जाकर उकसा रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला काफी परेशान नजर आते हैं. बाद में वे बिग बॉस से शो छोड़ने की बात करते हैं.

सिद्धार्थ ने बिग बॉस से कहा- मैं ये शो रहा हूं अभी. असीम को शो में रहने दो. कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला की फ्रस्टेशन साफ देखने को मिलती है.

अब बिग बॉस सिद्धार्थ के शो छोड़कर जाने की बात पर क्या फैसला लेते हैं, इसका खुलासा अपकमिंग एपिसोड में होगा.

दूसरी तरफ, फैनक्लब पर खबर है कि हिंसा करने के जुर्म में बिग बॉस ने असीम से एलीट क्लब की सदस्यता छीन ली है.