Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ ने किया आरती को नॉमिनेशन से सेव तो टूटा शहनाज का दिल, फिर घर में यूं मचा बवाल

0
144

नई दिल्‍ली: टीवी के सबसे धमाकेदार शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 13) में इन दिनों अलग ही कहानी देखने को मिल रही है. हमेशा चर्चा में रहने वाले सिडनाज (#SidNaaz) यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दोस्ती में इन दिनों दरार पड़ती नजर आ रही है. इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला का व्यवहार भी शहनाज गिल के लिए लगातार बदलता जा रहा है, जिससे पंजाब की कैटरीना कैफ काफी दुखी दिखाई दीं. हाल ही में बिग बॉस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह को नॉमिनेशन से बचा लेते हैं, जिसपर शहनाज गिल का दिल टूट जाता है. बिग बॉस के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के व्यवहार को लेकर उदास हो जाती हैं और उनसे कहती हैं कि वह उनसे नफरत करती हैं. वहीं, जब आरती सिंह शहनाज गिल के पास गईं तो वहां भी दोनों में लड़ाई शुरू हो गई. आरती ने शहनाज ने कहा कि वह ऐसा व्यवहार कर रही हैं, जैसे आरती उन दोनों के बीच आई हों. इसके बाद शहनाज गिल और आरती सिंह के बीच नोंक-झोंक झगड़े में बदल जाती है.

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर कहा कि वह ऐसे इंसान को अपनी जिंदगी में नहीं चाहते हैं. इससे इतर बिग बॉस का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा उनके आंसूं पोछकर उन्हें गले लगाते दिखाई दे रहे हैं.