Shocking! बॉलीवुड स्टार रैपर बादशाह का हुआ कार एक्सीडेंट, बाल बाल बची जान!

0
293

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और पंजाबी रैपर बादशाह (Badshah) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि बादशाह का लुधियाना में एक बड़ा कार एक्सीडेंट हुआ है. सिंगर पंजाब के लुधियाना में एक आगामी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी उसी दौरान ये हादसा उनके साथ हुआ है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही बादशाह के फैंस काफी सदमे में हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा नेशनल हाईवे 1 पर हुआ है. इस खबर की मानें तो नेशनल हाईवे 1 पर एक टैंकर ने आर्मी ट्रक को टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में 50 से अधिक गाड़ियां आ गई. इस भयंकर टक्कर में बादशाह की कार भी शामिल थी जो हादसे का शिकार हुई. बहरहाल खैरियत यह है कि हादसे में किसी को चोट आने की खबर अब तक सामने नहीं आई है.

कहा जा रहा है कि इस एक्सीडेंट के दौरान बादशाह (Badshah) के साथ पंजाबी सिंगर और उनके करीबी दोस्त एमी विर्क (Amy Virk) भी थे. लेकिन अभी तक इस खबर पर बादशाह (Badshah) की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

बादशाह (Badshah) की बात करें तो उन्होंने ‘और दस कितनी तरीफां’, ‘मर्सी’, ‘अख लड़ जावे’ और ‘मुन्ना बदनाम’ जैसे कई सुपरहिट गानों से बॉलीवुड में हंगामा मचाया है. बीते साल वह सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ से अपना एक्टिंग डेब्यू भी कर चुके हैं.