Shilpa Shetty ने शेयर की मोटिवेशनल पोस्ट, बताया जिंदगी जीने का ये तरीका

0
77

नई दिल्ली। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर जिम में वर्कआउट और योग करते वक्त की वीडियो शेयर कर फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बुक का फोटो शेयर किया है, जिसमें महत्वाकांक्षी, खुशी और अपनी इच्छा के काम करने के बारे में एक उदाहरण दिया गया है।

अभिनेत्री द्वारा शेयर की तस्वीर में लिखा है, ‘आगे बढ़ने की इच्छा स्वाभाविक लगती है। हम फेमस, अमीर, शाक्तिशाली या लोकप्रिय बनना चाहते हैं। हम चाहते है कि दूसरे हमसे घृणा ना करें, बजाय इसके कि हम दूसरों से घृणा करें। लेकिन महत्वाकांक्षा हमें अपने आगे के गोल पर इतना अधिक ध्यान लगा देती है कि हम अभी(वर्तमान) में जो मिलता है। उसको एंजॉय करना भूल जाते हैं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘जिन्हें हम जानते हैं, वो शायद सबसे अमीर लोग नहीं है। लेकिन हम बहुत अच्छी तरह से जीते हैं। हो सकता है कि हम दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यक्ति न हों, हमारे पास ऐसे दोस्त हैं। जो हमें खुश करते हैं और हमारा समर्थन करते हैं।’ वहीं शिल्पा ने मंगलवार को भी अपने इंस्टाग्राम पर एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो फाइटिंग मोड में दिख रही हैं और अपने फैंस को लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

शिल्पा

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हांगामा 2’ में देखा गया था। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी ने अहम किरदार निभाएं हैं।