Bigg Boss OTT में राकेश बापट के साथ खराब बर्ताव करने का शमिता शेट्टी को हुआ अफसोस

0
68

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और राकेश बापट करण जौहर के रियलिटी बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे। शो में इन दोनों ने अपने रिश्ते की वजह से काफी सुर्खियां बोटरी थीं। बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट को एक-दूसरे के काफी करीबी देखा गया था। हालांकि शो के आखिरी दिनों में इन दोनों के बीच काफी झगड़ा भी देने को मिला था। हालांकि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने रिश्ते को खत्म नहीं किया।

बिग बॉस ओटीटी के बाद भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक-दूसरे के साथ अक्सर नजर आते रहते हैं। अब शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में अपनी एक गलती को लेकर खेद जताया है। शो के अंदर राकेश बापट के साथ खराब व्यवहार करने के लिए शमिता शेट्टी को अफसोस हो रहा है। शमिता शेट्टी ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा की।

शमिता शेट्टी ने कहा, ‘शो के अंदर एक समय ऐसा था जब में उनसे (राकेश बापट) से प्यार से बात नहीं कर रही थी। यह सच है कि बहुत से लोगों और मेरे परिवार के सदस्यों ने भी यही बात मुझसे बोली, लेकिन आप समझ सकते हैं कि मैंने जो किया, मैं उसकी निंदा नहीं कर रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरा रक्षा तंत्र है, और यह स्वाभाविक रूप से सामने आता है। मैं काफी समय तक सिंगल रही हूं। मैं खुद का ख्याल रखती हूं और सुरक्षा करती हूं।’

शमिता शेट्टी ने आगे कहा, ‘बिग बॉस ओटीटी में मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे टारगेट किया जा रहा है और मुझ पर बहुत सारे हमले हुए क्योंकि मैं मजबूती से अपनी आवाज उठाने वाली इंसान रही हूं। मैं सुरक्षित मोड में चली गई थी। मुझे भी कभी-कभी उनसे (राकेश बापट) बात करने का अपना तरीका पसंद नहीं आता था। मैंने एक या दो एपिसोड देखे, खासकर फाइट्स वाले। वह एक हफ्ता जो हमारे लिए बहुत मुश्किल था। वह बहुत बुरा था।’

शिल्पा शेट्टी की बहन ने आगे कहा, ‘परिवार वालों ने मुझे घर में जो वीडियो दिखाए। इसने मुझे अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस नहीं करवाया। यह निश्चित रूप से ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं उसके साथ दोबारा करना चाहूंगी।’ इसके अलावा शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। साथ ही बिग बॉस ओटीटी में अपने अनुभवों को भी साझा किया है।