शाहरुख के पास नहीं कोई काम? पत्नी गौरी ने दी सलाह, ‘ये काम क्यों नहीं कर लेते’

0
145

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों लंबे समय से किसी फिल्म को साइन नहीं कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स के बीच बस इस बात को लेकर चर्चा है कि उनकी अगली फिल्म कब आएगी. कुछ समय पहले खबर आई थी कि करण जौहर की फिल्म में कैमयो करने वाले हैं. लेकिन इस बात पर अभी कोई अधिकारिक मोहर नहीं लगी है. ऐसे में उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने उन्हें एक नया काम करने की सलाह दी है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मुंबई के एक डिजाइन स्टोर में गए थे. इस दौरान गौरी खान गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान की डिजाइनिंग को लेकर बातें की. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर कहा, “शाहरुख की डिजाइनिंग काफी अच्छी है. घर पर भी डिजाइन में बदलाव के लिए वो काफी सलाह देते हैं.”

गौरी खान ने इस दौरान फिल्मों से दूरी पर उनका मजाक भी बनाया. उन्होंने कहा, “जैसा कि शाहरुख खान अभी कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं, मैं उन्हें भविष्य में एक डिजाइनर के रूप में अपना दूसरा विकल्प रखने के लिए कहूंगी.”

वर्कफ्रंट के बारे में आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ के बाद से ही उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. ‘जीरो’ को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं.