शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ में एक्जॉटिक लोकेशन आएंगे नजर

0
76

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की शूटिंग में वयस्त हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट किया था। अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही दोनों सितारे अपनी फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म करने वाले है। जिसके बाद वह स्पेन को अलविदा कह देगें।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, एक्टर्स 27 मार्च को ‘पठान’ के स्पेन शेड्यूल को खत्म करने वाले हैं। इस बात की जानकारी एजेंसी के साथ फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने साझा की है। जिसके मुताबिक, “पठान पहली फिल्म है जो स्पेन के मल्लोर्का में शूट हुई है। इसकी एक्सपेंसिव और लग्जीरियस सेटिंग इसे दुनिया के सबसे अच्छे टूरिस्ट जगहों में से एक बनाती है। सिद्धार्थ आनंद और यश राज फिल्म्स पठान को यहां फिल्माना चाहते थे, ताकि वह उस लेवल पर जा सकें, जो हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया हो।”

सूत्र ने आगे कहा, “मल्लोर्का के बाद, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक एक्शन शेड्यूल के लिए कैडिज और जेरेज जाएंगे। जहां वह कुछ मौत को मात देने वाले स्टंट फिल्माए जाएंगे। ‘पठान’ की टीम 27 मार्च तक स्पेन शेड्यूल को पूरा कर लेगी। सिद्धार्थ आनंद ऑडियंस को लुभाने के लिए एक बड़ी इंटरनेशनल शेड्यूल चाहते थे और वह अपने इस विजन को वाईआरएफ के साथ पूरा करने में कामयाब रहे। लीक हुई पिक्चर्स में शाहरुख और दीपिका बहुत अच्छे दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे सिड चाहते हैं कि, एक्टर्स बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरें। शाहरुख और दीपिका की जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और मेकर्स का इरादा पठान को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाने का है।”

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।