अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा बढ़ाई गई, पुलिस को आया है बम रखने की धमकी भरा कॉल

0
144

नई दिल्ली। सुरक्षा कारणों के चलते बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बंगले की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। ऐसा मुंबई पुलिस को मिली बम की सूचना के बाद किया गया है। पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि मुंबई के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। हालांकि, तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

पुलिस अधिकारी ने टाइम्स को बताया कि मुंबई पुलिस के मुख्य नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार रात एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि बम छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशनों और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर रखे गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘कॉल मिलने के बाद, सरकारी रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया।’ उन्होंने कहा, ‘इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है।’ साथ ही उन्होंने आगे बताया कि आगे की जांच जारी है।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास कुछ बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें शामिल हैं, ‘अयान मुखर्जी’ की ‘ब्रह्मास्त्र’। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे। इसमें डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सा ही बिग बी के पास नागराज मंजुले की ‘झुंड’, नाग अश्विन की प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी हैं। अमिताभ बच्चन ने ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में दिवंगत ऋषि कपूर की जगह काम भी किया है।

सब के अलावा, बिग बी को पहली रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ के थिएटर में रिलीज होने का भी इंतजार है। फिल्म में रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और क्रिस्टल डिसूजा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।