‘सत्यप्रेम की कथा’ को सोमवार के दिन लगा झटका, आई गिरावट, आगे कैसा होगा हाल ?

0
42

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ पहले वीकेंड तो थिएटर्स में सॉलिड कलेक्शन के साथ डटी रही. अब फिल्म के मंडे कलेक्शन की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. पांचवें दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट आई है. लेकिन क्या अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ के लिए आगे की राह मुश्किल है? आइए बताते है

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला सोमवार भुगत लिया है. गुरुवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म को एक सॉलिड स्टार्ट मिला और ओपनिंग कलेक्शन सॉलिड हुआ. शुक्रवार को वर्किंग डे होने से फिल्म की कमाई में कमी आने की उम्मीद सभी को थी, और यही हुआ भी. लेकिन शनिवार यही हुआ भी. लेकिन शनिवार और रविवार को जनता से मिली पॉजिटिव तारीफों का असर दिखना शुरू हुआ और फिल्म के कलेक्शन में अच्छा जंप आया.

चार दिन बाद ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 38 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर जुटा लिया. पिछले कुछ समय में मीडियम बजट की फिल्मों का परफॉरमेंस देखते हुए कहा जा सकता है कि कार्तिक की फिल्म का वीकेंड कलेक्शन एवरेज से बेहतर ही है. लेकिन रविवार को अच्छी कमाई करने वाली हर फिल्म को, सोमवार के बड़े टेस्ट से गुजरना होता है. ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने भी ये टेस्ट दे दिया है और अब नतीजे सामने आने लगे हैं. ट्रेड रिपोर्ट्स बता रही हैं कि कार्तिक की फिल्म के लिए मंडे थोड़ी टेंशन लेकर आया है.