आलिया भट्ट की वजह से इवेंट में रोने लगी सारा अली खान

0
165

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रसे सारा अली खाना बीते दिनों अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। सारा की ​मूवी ‘लव आज कल’ 14 फरवारी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन ने लीड रोल प्ले किया है। सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। वहीं अब सारा अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आई हैं। इस वीडियो में वह रोती नजर आ रही हैं। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान सारा ने खूब मस्ती की। वहीं इवेंट में सारा फिल्म ‘गली बॉय’ का डायलॉग बोलते-बोलते वह रोने लगीं। दरअसल, इवेंट में सारा को फिल्म ‘गली बॉय’ के फेमस डायलॉग को तीन अलग-अलग इमोशन्स में बोलने के लिए कहा गया। ये वो डायलॉग था जब आलिया भट्ट, रणवीर सिंह से कहती हैं, ‘ मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना उसको।’ सारा ने तीन अलग-अलग अंदाज में इस डायलॉग को बोला। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस सारा के इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘लव आज कल’ के रिलीज के बाद अब वह जल्द ही डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन लीड रोल में होंगे। ‘कुली नं 1’ फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नं 1’ की रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाया था। वहीं ‘कुली नं 1’ के अलावा सारा, आनंद एल राय डायरेक्ट मूवी ‘अतरंगी रे’ में भी काम कर रही हैं। वह पहली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी काम करने जा रही हैं।