SHOCKING! क्या आमिर अली और संजीदा शेख के रिश्ते में आ गई है दरार? खबरें तो कुछ ऐसी ही हैं

0
113

नई दिल्ली : टीवी की दुनिया के सबसे प्यारे कपल्स में से एक संजीदा शेख और आमिर अली का रिश्ते में दरार आ गई है। स्पॉटब्वाय में छपी खबर के मुताबिक दोनों के बीच फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इतना ही नहीं खबर के मुताबिक तो दोनों साथ भी नहीं रह रहे हैं। संजीदा और आमिर टीवी इंडस्ट्री के सबसे अडोरेबल कपल में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ऐसे में दोनों के बीच अनबन की खबर आना सभी के लिए काफी शॉकिंग है।

स्पॉटब्वॉय को एक सूत्र ने बताया, ‘हां संजीदा और आमिर अभी साथ में नहीं रह रहे हैं। हालांकि जब इस बारे में आमिर से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया’। आमिर ने 20 दिसंबर 2019 को अपने इंस्टाग्राम पर संजीदा के लिए पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने अपना और संजीदा का एक वीडियो शेयर किया था, साथ में एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था। आमिर के पोस्ट पर संजीदा ने रिप्लाई करते हुए उनको थैंक्स भी कहा था।

वहीं अगर आप संजीदा का इंस्टाग्राम देखेंग तो आमिर के साथ उनकी लास्ट फोटो 1 सिंतबर को शेयर की गई थी। 1 सितंबर 2019 को संजीदा ने आमिर को जन्मदिन की बधाई दी थी।