सानिया मिर्जा की बहन दूसरी शादी कर बनीं मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू

0
238

नई दिल्ली : टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) की शादी पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असद्दुदीन (Mohammed Asaduddin) से हो गई है. अनम ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए अनम ने लिखा कि मिस्टर एंड मिसेज.

असद्दुदीन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें निकाह की रस्में दिखाई दे रही हैं. दुल्हन के लिबास में अनम किसी परी से कम नहीं लग रहीं. अनम मिर्जा ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा कैरी किया. असद्दुदीन के साथ अनम की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अकबर रशीद से हुई थी.

अनम ने 2016 में हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्‍यादा दिन चली नहीं. दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. वहीं असदुद्दीन क्रिकेट खेलते हैं. वे पिछले साल गोवा की रणजी टीम में चुने गए थे, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था.

बता दें कि असद दरअसल, मोहम्मद अज़हरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन भी था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी. दरअसल, अजहरुद्दीन ने अपने बेटे को स्पोर्ट्सबाइक सुजुकी जीएसएक्स-आर 1000 गिफ्ट की थी. इसी बाइक पर सवार होकर अयजुद्दीन जा रहे थे जब यह सड़क हादसा हुआ. अजहरुद्दीन की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की थी, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया .