अहान शेट्टी पापा सुनील शेट्टी की नहीं बल्कि इस एक्टर की देखते हैं फिल्में

0
79

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने हाल ही में फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। इसके बाद अहान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगे। फिल्म इंडस्ट्री में करियर, नेपोटिज्म और बॉलीवुड में स्टार्स के दबदबे को लेकर अहान ने जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के सवाल पर अहान शेट्टी कहते हैं, “अब मुझे इस सवाल की आदत हो चुकी है। यह सही है कि स्टार किड्स के लिए शुरूआत आसान हो सकती है, लेकिन महज स्टार किड होने से आपको मंजिल नहीं मिल जाती। ऑडियंस के दिल मे आपको उतारने के लिए हुनर दिखाना पड़ता है। अगर हुनर नहीं है तो चाहे आप किसी के भी बेटे हो ऑडियंस के लिए आप कतई मायने नहीं रखते।”

फिल्म इंडस्ट्री में अपने फेवरेट एक्टर के सवाल पर अहान शेट्टी कहते हैं कि “मैं सलमान का जबरा फैन हूं और उनके प्रति मेरी दीवानगी बचपन से है।” अहान अपने बचपन से जुड़ी यादों को शेयर करते हुए कहते हैं कि “आपको हैरानी होगी, मैं बचपन मे अपने पापा सुनील शेट्टी की नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्में देखता था। मैं पहली बार उनसे एयरपोर्ट पर मिला था। उस वक्त मैं काफी छोटा था और मेरा वो फैन मोमेंट मुझे आज तक याद है। सलमान खान की ऐसी कोई फिल्म नहीं, जो मैने न देखी हो।”

अहान बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि “सलमान खान दूसरों से बहुत अलग हैं। वह सुपरस्टार है लेकिन स्टारडम उन पर कतई हावी नहीं है। वह बहुत सारे लोगों की मदद चुपचाप बिना दिखावे के करते हैं और मुझे सलमान खान का स्वैग बहुत पसंद है। मेरी बस यही ख्वाहिश है कि इंडस्ट्री में कभी मेरा फैंस के बीच सलमान खान जैसा स्वैग हो।”