साजिद नाडियाडवाला की गृहमंत्री से मांग, सुशांत की विचलित करने वाली तस्वीरों को प्रसारित करने से रोका जाए

0
117

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर की फोटोज़ कुछ सोशल मीडिया और वाट्सअप ग्रुप्स में शेयर हो रही हैं। यह फोटो काफी सवेंदनशील और विचलित करने वाली हैं। हालांकि, सुशांत के जाने के कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर फैंस #Delete के साथ लोगों से यह फोटो हटाने की अपील की थी। इस मामले में अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने भी आगे आए हैं।

साजिद नाडियाडवाला ने गृह मंत्रालय से रिक्वेस्ट की है। उन्होंने गृह मंत्री से मांग की है कि संबंधित विभाग या संबंधित पुलिस विभाग इस मामले में कार्रवाई करे। साजिद इस वक्त इंडियन फ़िल्म एंड टेलिविजन प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी हैं। उन्होंने गृह मंत्री को एक चिठ्ठी लिखी है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद ने अपनी चिठ्ठी में लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्मों को प्रोड्यूसर रह चुका है। मैं सुंशात की निधन के बाद की कुछ तस्वीरों को लेकर अपनी भावना साझा कर रहा हूं, जो इस वक्त भी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। यह काफी निराशाजनक है। इसे प्रसारित होने से रोकना आवश्यक है।’

आपको बता दें कि इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस की साइबर डिपार्टमेंट एक चेतानवी जारी कर चुकी है। वह अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बता चुका है कि विचलित करने वाले फोटो को प्रसारित या साझा करना कानूनीरूप से गलत है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिलहाल पुलिस जांच चल रही हैं। पुलिस सुशांत के कुछ दोस्तों से पूछताछ कर रही हैं। इसमें उनकी रिया चक्रवर्ती और मुकेश छाबरा भी शामिल हैं। पुलिस को सुशांत के घर से कुछ डायरियां भी मिली हैं। हालांकि, अभी तक कुछ ठोस होने का दावा नहीं किया गया है। वहीं, सुशांत के परिवार वाले सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।