फिल्म ‘गो गोवा गोन’ के लिए सैफ अली खान को नहीं मिली थी कोई फीस

0
109

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान फिल्मों में अपने अलग किरदार और अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वह कई फिल्मों में हीरो के अलावा अपने कॉमेडी और विलेन किरदारों से भी काफी सुर्खियां बटोरी चुके हैं। अब सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म गो गोवा गोन के लिए एक रुपये की भी फीस नहीं ली थी।

सैफ अली खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। सैफ अली खान ने बताया है कि साल 2013 में आई फिल्म गो गोवा गोन के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि इस फिल्म को पूरा करने यही एक तरीका था।

सैफ अली खान ने कहा, ‘गो गोवा गोन एक अलग किस्म की फिल्म थी, जो जॉम्बी हॉरर कॉमेडी थी। इस फिल्म को बड़ी सफलता के लिए नहीं बनाया गया बल्कि यह एक मजेदार आइडिया था जिस पर काम किया गया और मुझे उसकी फीस भी नहीं मिली क्योंकि फिल्म को पूरा करने का यही एक तरीका था।’ इसके साथ ही सैफ अली खान हाल ही में रिलीज हुई अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस का जिक्र किया।

उन्होंने कहा, ‘भूत पुलिस उस फिल्म के मुकाबले ज्यादा सफल रही थी। ऐसे में वो इस फिल्म को फ्रेंचाइजी के तौर पर आगे भी ले जाना चाहते हैं।’ इसके अलावा सैफ अली खान ने अपनी फिल्मों के लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि फिल्म गो गोवा गोन साल 2013 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन राज और डीके ने किया था। फिल्म में सैफ अली खान के अलावा कुणाल खेमु, वीर दास, आनंद तिवारी और पूजा गुप्ता मुख्य भूमिका में थे।

इस फिल्म को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं बात करें सैफ अली खान के वर्कफ्रेंट की तो इन दिनों वह लगातार कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह ओम रउत की आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में ‘लंकेश’ के किरदार के लिए वाहवाही बटोरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सैफ अली खान ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर ली है। जिसकी जानकारी बीते दिनों फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने दी थी।