रनवे 34 का पहला सॉन्ग ‘मित्रा रे’ रिलीज, अजय देवगन ने बर्थडे के मौके पर दिया फैंस को तोहफा

0
73

नई दिल्ली। अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अभिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म रनवे 34 में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही, रनवे 34 की पूरी टीम प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अब फिल्म निर्माताओं ने अभिनेता के बर्थडे के मौके पर रनवे 34 का पहला गाना मित्रा रे रिलीज कर दिया है।

सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी अभिनेता अजय देवगन अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक क्लिप साझा कर दी है। इस सॉन्ग वीडियो में अभिनेता और रकुल प्रीत सिंह एक पायलट के तौर पर जीमन से 35000 फीट की ऊंचाई पर खराब मौसम से जुझ रहे हैं और फलाइट में फंसे यात्रियों की जान बचाने का संघर्ष करते दिख रहे हैं।

आदित्य शर्मा द्वारा ने लिखे इस गाने के जसलीन रॉयल ने कंपोज किया है। इस रोमांटिक और इमोशंस से भरपूर इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह और जसलीन रॉयल ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है। इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अजय देवगन ने लिखा, तेरा भी तो खुदा है मित्रा रे।

विक्रांत खन्ना के किरदार में नजर आएंगे अभिनेता

टर्न और ट्विस्ट से भरपूर इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन पायलट विक्रांत खन्ना के किरदार ने नजर आ रहे हैं। विक्रांत खन्ना एक फ्लाइट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम के चलते दुर्घटना का शिकार हो जाती है। हालातों को संभालने के लिए अभिनेता द्वारा लिए गए एक्शन के खिलाफ एक कमेटी का गठन किया जाता है, जिसका नेतृत्व अमिताभ बच्चन रहे हैं।

सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म

अजय देवगन के डायरेक्टोरियल में बनी इस फिल्म की कहानी दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, कैरी मिनाती भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि अंगिरा धर एक वाकील का रोल प्ले करती दिखेंगी। तो आकांक्षा सिंह अजय की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ये एक्शन ड्रामा फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।