राजामौली की RRR ने की धमाकेदार शुरुआत, पहले ही दिन बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड

0
81

नई दिल्ली। :एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। साथ फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में धमाकेदार शुरुआत की है। वहीं तेलुगु में तो इसे बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्म प्री-बुकिंग में धीमी नजर आ रही थी, पर ऐसा हुआ नहीं। पहले दिन के ट्रेंड्स में आरआरआर की मल्टीप्लेक्स हो या सिंगल स्क्रीन, पूरे बोर्ड में स्पॉट बुकिंग शानदार थी। यह हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बड़ी गैर हॉलिडे ओपनिंग में से एक है।

आरआरआर ने हिन्दी बेल्ट में पहले दिन में 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, अभी शुद्ध आंकड़ों का इंतजार है। पर शुरुआती ट्रेंड्स बताते हैं कि फिल्म ने उम्मीद से लगभग 25 प्रतिशत अधिक कि कमाई की हैं, क्योंकि लोगों का मानना था कि ये 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्शन करेंगी। पहले ही दिन 20 करोड़ के आंकड़े को पार करना वास्तव में अच्छे संकेत हैं।

मुंबई आरआरआर के लिए सबसे अच्छा फेयरिंग सर्किट था, इसके बाद गुजरात, बिहार, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब का स्थान है। दक्षिणी बेल्ट हिंदी संस्करण के लिए अपेक्षाकृत धीमी थी, क्योंकि इसके संबंधित दक्षिण भारतीय संस्करण चेन्नई, हैदराबाद, कर्नाटक और केरल जैसे स्थानों में पूरी तरह से छाए हुए थे। आरआरआर को लेकर लोगों का रिस्पॉन्स काफी पॉजिटिव है, और शुरुआती रिएक्शन से पता चलता है कि एसएस राजामौली के जादू ने सिने प्रेमियों के बीच फिर से क्लिक किया है।

बता दें कि ये आंकड़े कहीं और बेहतर होते अगर इस पीरियड ड्रामा को होली के दिन रिलीज किया गया होता। चुकि शुक्रावर से वीकेंड स्टार्ट होता है, ऐसे में अभी शनिवार और रविवार को फिल्म क्या धमाल करेगी ये देखना बाकी है। वहीं द कश्मीर फाइल्स अभी भी पैर जमाए हुए है, जिससे ये साफ होता है कि आरआरआर को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।