रिया चक्रवर्ती अमित शाह से मिलना चाहती थीं, क्या वह मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं?

0
77

सुशांत के एक महीने बाद अपने बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या करने के बाद रिया ने पहली बार पोस्ट किया है। अपनी पहली पोस्ट में रिया ने भावुक स्वर दिया लेकिन अपने दूसरे में उसने आरोप लगाया कि उसे अज्ञात लोगों से मौत और बलात्कार की धमकी मिल रही है।

सुशांत की मौत के बाद से रिया प्राप्त अंत में है। वह कुछ लोगों के साथ सोशल मीडिया साइटों पर बहुत अधिक नफरत कर रही है यहां तक ​​कि सुशांत की मौत के लिए उस पर आरोप लगा रही है।

रिया ने अब सरकार से सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट कर मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए कहा है। यही नहीं, उसने यह भी कहा है कि सुशांत ने किसके दबाव में मुकदमा चलाया, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सुशांत की मौत के एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती कई सवालों को उठाते हुए इंस्टाग्राम पर सक्रिय हो रही हैं।

सूत्र के मुताबिक, रिया देश के गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहती थीं। इसलिए अमित शाह के करीबी व्यक्ति से दो दिन पहले उनकी मुलाकात हुई थी।

लेकिन उन्हें अमित शाह से मिलने का मौका नहीं मिला, इसलिए आज वह लगातार ट्वीटर पर पोस्ट कर रहे हैं।

मुंबई पुलिस के अनुसार, रिया चक्रवर्ती अभी भी मामले में मुख्य संदिग्ध है। इसलिए लगता है कि रिया पुलिस से कुछ छिपा रही है और इसलिए केस को स्थानांतरित करने की मांग कर रही है ताकि वह इस मामले से आसानी से बाहर निकल सके। पुलिस ने रिया को कोई क्लीन चिट नहीं दी है।

एक अधिकारी ने कहा कि उससे फिर से पूछताछ की जाएगी।

एक महीने पहले ही 14 जून को आत्महत्या कर रहे सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई। तब से, कुछ राजनीतिक हस्तियों सहित कई लोगों ने 34 वर्षीय अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया है और किस वजह से उन्हें इस भयावह अंत का सामना करना पड़ा।

फिर, कुछ राजनीतिक हस्तियों सहित कई लोगों ने 34 वर्षीय अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया है और किस वजह से उन्हें इस भयावह अंत का सामना करना पड़ा।