सीबीआई ऑफिस के बाद पुलिस स्टेशन पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स के खिलाफ करवाई एफआईआर?

0
226

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ की जा रही है। केस में रिया ईडी से लेकर सीबीआई तक के सवालों के जवाब भी दे रही हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को रिया से सीबीआई ने लंबे समय तक पूछताछ की। दरअसल, रिया इन दिनों मीडिया ट्रायल को लेकर भी काफी परेशान हैं, जिसका जिक्र वो हाल ही में दिए गए अपने मीडिया इंटरव्यू में कर चुकी हैं। अब बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मुंबई सैंटाक्रूज थाने में फोटोग्राफर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल, एक्ट्रेस सीबीआई ऑफिस से बाहर आने के बाद सीधे घर आने के बजाय पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी उनकी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सैंटाक्रूज पुलिस स्टेशन में दिखाई दे रही हैं।

इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि रिया ने फोटोग्राफर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि, अभी तक रिया की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है। साथ ही बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पुलिस सिक्योरिटी की भी मांग की है। वहीं, पुलिस उनके सिक्योरिटी दे रही हैं। सीबीआई ऑफिस से घर आने पर भी पुलिस ने उन्हें घर तक छोड़ा था।

इससे पहले का रिया का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो कार में फोटोग्राफर्स पर गुस्सा कर रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस कार में बैठी हैं और फोटोग्राफर्स पर गुस्सा होते हुए कोहनी मारते हुए देखा जा सकता है। रिया के साथ उनके भाई शौविक भी थे, जो सीबीआई ऑफिस में पूछताछ होने के बाद पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।