धनुष की फिल्म “रायण” की रिलीज टली, अब जुलाई में इतने तारीख को होगी रिलीज

0
22

धनुष अपनी दूसरी डायरेक्टेड फिल्म “रायण” की रिलीज को लेकर तैयार हैं। यह फिल्म पहले 13 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिलीज टाल दी गई है। धनुष ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया कि यह फिल्म 26 जुलाई को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस पोस्ट के साथ धनुष ने लिखा, “#Raayan 26 जुलाई से” फिल्म के पोस्टर में धनुष को मूछ और दाढ़ी के साथ दिखाया गया है। उनके पीछे ज्वालाओं में देवी काली की तस्वीर है।

फिल्म को लिखने और डायरेक्शन करने के अलावा धनुष ने इसमें मुख्य भूमिका भी निभाई है। उनके साथ रायण में एसजे सूर्या, सुदीप किशन, कालिदास जयराम, सेल्वाराघवन, प्रकाश राज, दुशारा विजयन, अपर्णा बालमुरली और सरवनन अहम किरदारों में हैं। वरलक्ष्मी सरथकुमार एक छोटी भूमिका में भी नजर आएंगी।

रायण का निर्माण कलानिधि मारन (सन पिक्चर्स) ने किया है और संगीत ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म के तकनीकी ग्रुप में सिनेमेटोग्राफर ओम प्रकाश और एडिटर प्रसन्ना जीके शामिल हैं। रायण के अलावा धनुष की निर्देशित फिल्में “नीलावुकु एन मेल एन्नादि कोबम” और “कुबेर” भी आने वाली हैं।

Raayan के बारे में

धनुष की आने वाली फिल्म “रायण” एक तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. यह उनकी दूसरी डायरेक्टेड फिल्म है जिसे जनवरी 2024 में “डी50” नाम से घोषित किया गया था। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर चेन्नई और कराईकुडी में हुई थी और दिसंबर के बीच में पूरी हो गई थी। यह फिल्म पहले 13 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया। अब फिल्म दुनिया भर में 26 जुलाई को रिलीज होगी, इसी दिन धनुष का जन्मदिन भी है। फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये है।