रश्मि देसाई ने ‘बिग बॉस 15’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनने से पहले क्यों मांगी माफी

0
82

नई दिल्ली। बिग बॉस 15 का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, शो में दिलचस्प टर्न्स एंड ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। शॉकिंग इविक्शंस से लेकर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस 15 को ज्यादा मसालेदार करने की कोशिश लगातार जारी है। शो में अब रश्मि देसाई वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर दाखिल होने जा रही हैं।

अब बिग बॉस के घर में दाखिल होने से पहले रश्मि ने एक वीडियो जारी करके अपने फैंस से खास अपील की और उनसे माफी भी मांगी। रश्मि ने वीडियो में कहा कि उनके फैंस के जहन में कई तरह के सवाल उमड़ रहे होंगे। वो शो में क्यों जा रही हैं। कुछ लोग कह रहे होंगे कि यह अच्छा फैसला है। रश्मि वीडियो में कहती हैं कि यह उनके लिए आसान फैसला नहीं था। फैंस से अपील करते हुए कहती हैं कि 13वें सीजन में दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। हो सके तो इस बार भी दीजिए। अगर कुछ गलत कर दूं तो माफ कर दीजिएगा।

रश्मि ने वादा किया कि वो उन्हें निराश नहीं करेंगी। घर में जाने का मतलब है, बहुत से उतार-चढ़ाव का सामना करना। रश्मि कहती हैं कि ट्रोल तो वो आए दिन होती रहती हैं, मगर ट्रेंड भी होती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस जर्नी के अंत तक जाना चाहती हैं, जो फैंस के सपोर्ट के बिना सम्भव नहीं।

रश्मि बिग बॉस 13 की एक मजबूत कंटेस्टेंट्स थीं, जिसे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। शो में सिद्धार्थ के साथ रश्मि की खट्टी-मीठी समीकरण को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जो शो की हाइलाइट रहा। बिग बॉस 13 में रश्मि तीसरी रनर अप रही थीं। आसिम रियाज दूसरे और शहनाज गिल तीसरी रनर अप रही थीं। रश्मि की सोशल मीडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस अक्सर उन्हें ट्रेंड करवाते रहते हैं। शो में रश्मि के जाने से मौजूदा कंटस्टेंट्स को कड़ी टक्कर मिलने की सम्भावना है।