रणवीर वाधवानी की 07 Pictures प्रोडक्‍शन ऑफिस का उदघाटन मुंबई मे हुआ.

0
99

बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्‍टर रणवीर वाधवानी फिल्‍म प्रोडक्‍शन के क्षेत्र में हाथ आजमाने वाले हैं। इसके लिए उन्‍होंने 07 Pictures प्रोडक्‍शन हाउस का शुभारंभ मुंबई मे किया है, जो फिल्‍म और वेब सीरीज के साथ टीवी सीरियल्‍स का भी निर्माण करेंगे। इसकी जानकारी रणवीर वाधवानी ने 07 Pictures प्रोडक्‍शन के ऑफिस के ओपनिंग के मौके पर दी। मूलत: नागपुर के रहने वाले रणवीर वाधवानी इससे पहले कई सफल हिन्दी फिल्‍मों के लिए कास्टिंग डायरेक्‍शन का काम कर चुके हैं।

उन्‍होंने बताया कि 07 Pictures प्रोडक्‍शन हाउस के प्रोजेक्‍ट भव्‍य और मनोरंजक होंगे। हम फिलहाल हिन्दी फिल्म और वेब सीरीज का निर्माण करने वाले हैं, जिसमें अधिक से अधिक नए कलाकारों को मौका दिया जाएगा। सभी सीरीज हिंदी में होगी और स्‍टेंडर्ड ओटीटी के लिए हम इसका निर्माण करेंगे। हम अपने प्रोडक्‍शन हाउस का ऑफिस दिल्‍ली,अहमदाबाद, नागपुर और लखनऊ में बनाने वाले हैं।

उन्‍होंने बताया कि काम बेहद चाइलेंजिंग होने वाला है, लेकिन इसको लेकर मैं एक्‍साइटेड हूं। हम सबों को पता है कि यदि अगर लंबी रेस का घोड़ा बनना है तो कुछ अच्छा करना पड़ेगा। उसी क्रम में हमारा यह प्रोजेक्‍ट है। यह सब जानकारी 07 Pictures के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी .