रणवीर सिंह ने ‘जयेशभाई जोरदार’ की नई रिलीज डेट का किया ऐलान

0
78

नई दिल्ली : फिल्म ’83’ में कपिल देव का किरदार निभाने के बाद अब रणवीर सिंह जयेशभाई बनकर दर्शकों को जल्द ही सिनेमाघरों में जोरदार तरीके से हंसाने की तैयारी कर रहे हैं। कोरोना वायरस की महामारी की वजह से उनकी ये फिल्म लगातार टल रही थी। रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार को नई रिलीज डेट मिल गई है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार

रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ अब 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड के अपने यूनिक अंदाज के लिए फेमस रणवीर सिंह ने अपनी आगामी फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा एक खास अंदाज में की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहते हुए नजर आए कि आपने बॉलीवुड में गनवाले हीरो से लेकर धनवाला हीरो, फन वाला हीरो और नाचता हीरो इत्यादि देखें हैं, लेकिन अगर नहीं देखा तो एक ऐसा हीरो जो हीरोगिरी में इन सबसे अलग है। नाम हैं उसका जयेशभाई और काम है उसका जोरदार’।

गुजराती किरदार में नजर आएंगे रणवीर सिंह

जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह गुजराती किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म में बाजीराव का किरदार हो या फिर बिग स्क्रीन पर कपिल देव का किरदार निभाना हो। रणवीर सिंह हर रूप में खुद को ढ़ाल लेते हैं। यशराज की इस फिल्म के साथ अपने गुजराती अंदाज में रणवीर सिंह’ अपने दर्शकों को गुदगुदाने की लिए बिलकुल तैयार हैं। रिलीज डेट की अनाउसमेंट पोस्ट के साथ रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा, ‘नाम है जयेशभाई..और काम है जोरदार’। यशराज के 50 सालों के साथ जयेशभाई जोरदार बिग स्क्रीन पर 13 मई को आ रही है’।
ढ़ें
इन फिल्मों के साथ होगी टक्कर

रणवीर सिंह की ये फिल्म बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों से सिनेमाघरों में टकराएगी। जयेशभाई जोरदार के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मिशन मजनू’ भी इस साल 13 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ भी 13 मई को रिलीज होने वाली है। जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक वाइब्रेंट ऑरेंज और ब्लैक कॉलर वाली टी-शर्ट पहनी हुई है और उनके पीछे साड़ी में घूंघट ओढ़ें कई महिलाएं खड़ी थीं।